Nischay Ambani ka Ghar dekh Ke Aaya(Mumbai Vlog)@ Triggered insaan March 23, 2022 by Dimple's Kitchen Facebook Twitter Pinterest LinkedIn https://www.facebook.com/profile.php?id=100063619724426 source
Bhai mai paris royal building k samany rethau sea face k samany nehru nagar chawl mai ek bar aao maza aayga love from worli mumbai Reply
Sacchi mein dimple aunty apko toh award milna chahiye sab ke liye ap accha accha khana banati ho, you are the best!💜 Reply
I like chilly. I'm 7 years old. My name is Ravneet Kaur. Furk insan , wonder hub, dimples kicneen live insan withing Reply
श्री रतन नवल टाटा सर से stratup service Business के लिएमुंबई में कैसे मिला जा सकता हैइस बारे में कुछ बताइए। Reply
Bhai mai paris royal building k samany rethau sea face k samany nehru nagar chawl mai ek bar aao maza aayga love from worli mumbai
Wow ..nice vlog…👍🥰
Mujhe bhi ghumna hai😭😭😭😭
Ashish chanchalani ji se mile the kya…..?
Bhaiya wo dono he TAJ hai
Cute triggu
Raj.kota bhi aa jao kabhi
"Yesterday is history"
"Tomorrow is mistery"
"Today is gift"
"That why it's called present"❤❤
जिस बंदे की मेहनत में हो तरक्की का जुनून हार क्यों मानेगा उसका खून 🔥🔥🔥
We love You ! ❣️
Main Mumbai char bar Gaya Hun
ajj mein aya hu bhai gateway of india
Hame dehli ana he apko Mumbai ana he 😕🥲
1:18 was very funny 😂😂🤣
Isliye women's ko feri me bharke leja rahe the😂😂😂
I am watch this video in taj hotel
I am from mumbai
Bhai apko tag liya usne 40 ko milta h
Hiii bro
3:57,Even CAB Driver is using IOS
1:23 tu Pagal hi hai bc
My favourite is bhel puri, I love bhel puri,same to same sir😁
Sacchi mein dimple aunty apko toh award milna chahiye sab ke liye ap accha accha khana banati ho, you are the best!💜
I like chilly. I'm 7 years old. My name is Ravneet Kaur. Furk insan , wonder hub, dimples kicneen live insan withing
legends neve diy
You are not pagal
I am in Mumbai
❤️❤️❤️❤️
श्री रतन नवल टाटा सर से stratup service Business के लिए
मुंबई में कैसे मिला जा सकता है
इस बारे में कुछ बताइए।
THATS ME AT 2:30 IN👀👀
I love this place❤ ❤
एक dog la lo
Ager Ham ignore kareGaye to Kya hoga tumhara🤣🤣🤣😂😂
Hmesha apki family khus rha hasti rha
pune ka vlog kab banaoge
Nice
Can you meet me I am leaving in Mumbai
I am your subscriber
Aap bhot cute ho 😍😍😍😍😍😍😍😍
lol he say sex just look it out guy
You make my day 🔥💜