Watch Full Episode click here ►
https://zee5.onelink.me/RlQq/ceeaea33
Click Here to Subscribe Channel : https://bit.ly/SubscribetoZeetv
Get notified about our Latest update by Clicking the Bell Icon 🔔
Hailing from a middle-class family, Lakshmi’s life is upended when she realises that her marriage to Rishi Oberoi, an industrialist’s son, is a sham to keep his death at bay.
To Free Download ZEE5 Mobile app click the link below
https://zee5.onelink.me/RlQq/be0f8316
Connect with Zee5 on Social Media
Facebook : http://bit.ly/Zee5FB
Instagram : http://bit.ly/Zee5HindiInsta
Twitter : http://bit.ly/Zee5twitter
source
Or me batane jaaoongi bal sudhar ke bare me
Kitne sare innocent bache ko nhi samajte hai or direct bal sudhar me bhej diya jata hai…kyokii is duniya me esa bhi hai
Or Lakshmi har chiz bardash karti aarhi hai bass kro yar itna sehen shakti wala insan mat do kii har buri chiz khali bardash hii karte jaye thora swarth lagna chahiye..oologo ka bullying enjoy karne ke bad man nhi bharta hai..
Malishka ka party toh lato ke bhoot baato se nhi bharte..
The writer of this series should see a psychiatrist for immediate treatment. Otherwise, it will be a danger to people in society and his own family because his logic and thinking are very defective.
so boring show..
all of us now time to boykot this show..
it's OK if the whole truth is revealed in this leap, but if there is another leap, it would be so disappointing for fans and they wouldn't be pleased by exposing Malishka after too many years.
Ye sryl bnd ho jaye to behtar h sb log ek ldki k dushman bkwas khas krke malish ka aur lakshmi nikalna chhaiye is sryl sw ya sb bnd krwado inse se sryl
Bakwas serial boring story ek hi bt ko pta ni kitni bar repit krege jb bhi acha lgta hai ye show tbhi isko boring bna dege socha tha ab rishi or laksmi ki beti agyi hai to kch acha dikhaye ge fr se yhi bakwas suru krdi bakwas dekh te mood khrb ho jata hai kch bhi naya ni dete
Ei serial bokwas hai.
Jo galad o sahi rahte hai.
Punishment nahi hoti.
Ajj se ey serial nahi dikhungi🙏
Bas mujhe Lakshmi ka woh roop dekhne h jo promo me dikhaya h❤ really I can't wait 😍😍
Gadhi laxmi 😅😅😅
Boring seriyal all time vilen ar joy hy….
a serial m bas bura logo jeet hai, toh a serial dekhke log aisa hi sonche hai k bura karna hi acha hai, tab se malishka hi jeet k aya
dhat band kar do a serial bakwas hai yea
Are Bhai is pagal Anchal aur Karishma ko bahar ka rasta dikhao, jo lady 6 yrs bachhi ko nahin छोड़ सकता वो और किसको बक्शेगाI hate both ladies bahut Ganda roll Diya hai in dono ne
Have these makers gone crazy? Are they making such a bad story? They are bringing a 6 year old girl to court and always supporting crime. Do you agree that it is important to have a villain but only such a villain should win? I cannot show this serial.
Yeh bhagya Laxmi kisne banai hai pehele Laxmi ko fasaya ab uski 5saal ki bacchi ko bhi nai chora Laxmi kab khusi honge bakwas serial banaya hai
😢😢😢😢😢😢
🎉🎉🎉
บางทีมันก็หน้าเบื่อนะจนถึง966ตอนก็ยังวนไปวนมาอยู่กับมาริกาวางแผนตลอดเวลาและก็ไม่มีใครจับได้ตามเคยดูแล้วเบื่อ
Nilam or malishka karishma kiya. Kam thi jo ek wilan or daldi masi na maliska ka parda fash huwa aaj tak or nilam m to dil name ki chiz hi ni h ki apni poti ko piyar se deke
Neelam Kya kam thi Jo masi bhi aagayi
Bakwas serial. How come masi interfere in the Oberoi’s matter? Can’t dadi say anything??
Ban kardo serial ko
ek 18 below bande ne 2 murder kardiye (Pune case) toh use saza hui hi nhi bass essay likhne ko bol diya juvenile court ne or yaha ek 5 saal ki bacchi ko court room me itna negativity h ekta kapoor k saree shows me…..I am scared society pe kya asar padta h inn sab episode ka……. Or iske zimmedar hum khud hai, hum inke shows dekhte hai or inhe isse paise milte hai or yeh log humein aise wahiyat chizen dikhte hai! If you all feel that I am right #boycott #bhagyalakshmi
Plz ye mausi kahan se aa gayi…kuch b n Rishi dadi sun hi kyu Rahe h ye unke parivar ka mamla hai…. Plz is serial ko better hoga band hi kar do agar Rishi Laxmi ko Milana hi nhi hai to…
Very negetive story
Should be stopped this kind of things
Pandavas suffer but their love unitedness never end
Here only negative things r shown
Demoralising people
Jab dekho tab iski panoti rehti roti rehti
Expose malishka
Abb jase lakshmi aur shallu roo rhe hai vasse hi neelam , karishma ke sath hona chaiya
Ye drama ka notangki kabi khatam hi nehi hoga.promo search karke dekhti hun ke drama mey keya chalraha hain,ovi ab nehi karunggi.bakwasss. ye writer producer keya viewers ke bade nehi sunte keya? Koyi kadar nehi hain keya! Itna sehen or bekar kon hain vai jo asab khichri kahani dekhte hain. Real life mey vi mujlim pakra jati hain julum karne par,likin asab drama mai kavi nehi pakregi. Mood hi kharap hogaya.
Y sb kya dikha rha h Zee tv bkwas kyu dalte ho serial m baccho k upr kya asar pdega 😮😂😂😂😂😂😂😂
Laxmi kb apna bdla legi or bani kha gayb kr di or virender bhi
Laxmi ko bhnji se Rani kb bnaoge kb
Band karo ye show bakwas malakisha ka kbhi koi raaj nhi khulaa
i like cute malishka face she is not as a villain she should come as a heroine
I love you malishka ❤❤❤❤❤
i like malishka cute face she is not suitable for villain she is only suitable for heroine soo cute
i love you malishka ❤❤❤
I mean who watches this shit anymore
This serial z great u r amazing n great
U r the owner u r amazing
मैं तुमसे नफरत करता हूँ, काफिर भारतीयों
अल्लाह के अलावा कोई भगवान नहीं है, मुहम्मद अल्लाह के दूत हैं
Ye serial bandh karo bekar story
Neelam ki sister hai to Neelam ki sister rah jayda mkan malikn bne ki jarurt nhi
This series is giving wrong information about rules and regulations